उत्तर प्रदेशबड़ी खबरमथुरा

मथुरा में मुठभेड़ के बाद 3 बदमाश गिरफ्तार, रिफाइनरी वाली क्रूड ऑयल पाइपलाइन में चोरी करते थे तेल

मथुराः उत्तर प्रदेश में मथुरा की थाना फरह पुलिस को गुरुवार की रात बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां पुलिस की वांछित इनामी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पैर में गोली लगने के बाद 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

साथ ही घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से भारी मात्रा में जिंदा कारतूस, तमंचा, एक कार समेत लाखों रुपये भी बरामद किया है.

इस मामले में एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि सितंबर माह में थाना फरह पुलिस को सूचना मिली थी कि रिफाइनरी आने वाली क्रूड ऑयल पाइपलाइन में पंचर करके कुछ लोगों द्वारा तेल चोरी किया जा रहा है.

इस सूचना पर थाना फरह पर अभियोग पंजीकृत किया गया है. साथ ही एसओजी और थाना फरह पुलिस की मदद से दो अभियुक्तों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था.

मथुरा क्राइम न्यूज़ ,यूपी में आपराधिक वारदात ,पुलिस बनाम अपराधी ,मथुरा पुलिस की सफलता ,क्राइम कैप्चर ऑपरेशन ,आपराधिक जांच ,मथुरा के अपराधी गिरफ्तार ,कानून प्रवर्तन की जीत ,मथुरा पुलिस की कार्रवाई ,आपराधिक निष्कासन ,न्याय का अनुसरण ,यूपी में अपराध रोकथाम ,,अपराधी सलाखों के पीछे ,मथुरा आपराधिक कब्जा ,पी,मथुरा में पुलिस का ऑपरेशन ,भारत में अपराध से लड़ना ,मथुरा में कानून एवं व्यवस्था ,पुलिस की बहादुरी ,मथुरा आपराधिक तसलीम ,आपराधिक कब्जे की कहानी ,मथुरा का सबसे बेहतरीन घंटा ,पुलिस समाचार ,मथुरा में अपराधी गिरफ्तार ,मथुरा की आधी रात का पीछा ,पुलिस की वीरता ,मथुरा में अपराधियों को घेर लिया गया ,मथुरा का क्राइम सीन ,कानून प्रवर्तन की सफलता ,मथुरा के आपराधिक न्याय ,हाई-स्टेक कैप्चर ,आपराधिक पीछा गाथा ,मथुरा की अपराध महामारी ,पुलिस कार्रवाई वीरता ,अपराधियों को न्याय के कटघरे में लाया गया ,मथुरा की कानून के लिए लड़ाई

एसपी सिटी ने बताया कि गुरुवार की रात पुलिस को सूचना मिली की घटना में शामिल अन्य अभियुक्त क्षेत्र में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. इस सूचना पर एसओजी और थाना फरह की पुलिस टीम द्वारा बदमाशों की फरह क्षेत्र में घेराबंदी की.

जहां पुलिस को देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस मुठभेड़ में 3 अभियुक्तों में से 2 के पैर में गोली लग गई. 2 दोनों अभियुक्तों को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. जबकि तीसरे आरोपी को दौड़ाकर दबोच लिया गया.

एसपी सिटी ने बताया कि ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में घायल बदमाशों ने अपना नाम रमेश चंद्र और दुर्वेश बताया. जबकि तीसरे बदमाश ने अपना नाम निशांत किरण बताया. जो कि गुजरात के बड़ोदरा का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि घायल बदमाशों पर पहले से ही 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

इसके अलावा बदमाशों के पास से एक कार, तमंचा और भारी मात्रा में खोखा कारतूस एवं जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. साथ ही 4 लाख 5 हजार रुपये नगद भी बरामद किया गया है.

Related Articles

Back to top button