उत्तर प्रदेशबड़ी खबरबहराइच

डीजे लदी पिकअप में ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी जोरदार टक्कर, 2 की मौत और 7 घायल

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में मंगलवार की रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां लखनऊ-बहराइच हाईवे पर फखरपुर के पास एक डीजे लदे पिकअप में तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली ने जोर दार टक्कर मार दी.

इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. जबकि 7 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बता दें कि विजयदशमी और मूर्ति विसर्जन का दिन होने के चलते शहर के साथ-साथ गांव और कस्बों में भी लोगों में उल्लास था. वहीं, फखरपुर थाना क्षेत्र के शिवराजपुर गांव के लोग मूर्ति विसर्जन के लिए डीजे लेने फखरपुर गए थे. फखरपुर में डीजे को पिकअप वाहन पर लादकर ग्रामीण गांव लौट रहे थे.

शिवराजपुर मोड के पास लखनऊ-बहराइच हाईवे पर कैसरगंज की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने पिकअप में सामने से जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों ही वाहनों के परखच्चे उड़ गए.

Bahraich Accident ,DJ Pickup Collision ,Tractor-Trailer Crash ,Road Accident Bahraich ,Fatal Collision India ,Highway Crash ,Uttar Pradesh Incident ,DJ Pickup Tragedy ,Road Safety India ,Vijayadashami Tragedy ,Lucknow-Bahraich Highway Accident Investigation ,Traffic Collision ,Deadly Road Incident ,DJ Pickup Accident News ,Bahraich Mishap ,Unfortunate Road Accident ,Shocking Crash India ,Fakharpur Thana ,Kaiserganj Collision ,Road Accident Victims ,Bahraich Road Incident ,Fatal DJ Pickup Crash ,Tractor-Trailer Mishap ,Uttar Pradesh Road Safety ,Traffic Accident Bahraich ,Road Disaster India ,DJ Pickup News ,Tractor-Trailer Accident ,Uttar Pradesh Tragedy ,Road Crash Update ,Road Accident Details ,Bahraich Incident Report ,DJ Pickup Tragedy India ,,Bahraich Highway Collision

लोगों की चीख-पुकार मच गई. पिकअप चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को इलाज के लिए फखरपुर सीएचसी में भर्ती कराया. जहां लोगों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने सभी को बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

इस दौरान मेडिकल कॉलेज में एक और युवक की मौत हो गई. जबकि 7 गंभीर रूप से घायलों का इलाज किया जा रहा है.

इस पूरे मामले में एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह घायलों का हाल जाननें अस्पताल पहुंच गए. एएसपी ने बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है. जिसमें पिकअप चालक अल्ताफ (26) और मिथिलेश (25) की मौत हो गई. जबकि 7 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

जिसमें नरेंद्र (22), नीरज (10) , नैमिष (10) , रामविलास (30), विशाल (25) , शिवकुमार (17) और अरविंद (15) हैं. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Related Articles

Back to top button