देशबड़ी खबर

Gang Rape in Jharkhand : दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म, 6 आरोपी गिरफ्तार

चक्रधरपुर: झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले के नोआमुंडी पुलिस क्षेत्र में दो नाबालिग लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इन दोनों बच्चों के साथ छह युवकों ने मिलकर जघन्य अपराध किया.

लड़कियों ने बाद में अपने रिश्तेदारों को इस भयावह घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने नोवामुंडी पुलिस स्टेशन में मामले की सूचना दी। इसके बाद उनके बयानों के आधार पर सभी छह संदिग्धों को पकड़ लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार 29 सितंबर को दोनों युवतियां नोवामुंडी में एक ठेकेदार के यहां काम करने गयी थीं. हालांकि, जब वे काम के बाद लौटे तो उन्हें यात्री बस नहीं मिली और अंधेरा हो गया। नतीजा यह हुआ कि वे सड़क किनारे खड़े होकर लिफ्ट का इंतजार करने लगे।

यह भी पढ़े : राज्यपाल को समन भेजने वाले SDM और पेशकार पर Action, दोनों सस्पेंड

इसी बीच, दूसरी तरफ एक स्थानीय युवक उनके पास आया और ईंधन भरवाने की बात कहते हुए उन्हें अपनी मोटरसाइकिल पर अपने घर ले जाने की पेशकश की. इसके बाद युवक लड़कियों को दूधबिला गांव ले गये. बाद में उसने दूसरे गांव से अपने चार और दोस्तों को बुला लिया.

इसके बाद दोनों लड़कियों को दो मोटरसाइकिलों पर बैठाया गया और उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. फिर उन्हें वहीं छोड़ दिया गया. अगले दिन 30 सितंबर को दोनों युवतियां किसी तरह अपने मामा के घर पहुंच गईं।

परिजनों ने जब पूछताछ की तो बच्चियों ने दर्दनाक घटना बताई. इसके बाद परिवार ने मंगलवार, 3 अक्टूबर को पंचायत की बैठक के दौरान मामले की रिपोर्ट की। बैठक में आरोपियों को बुलाया गया और फिर पुलिस हिरासत में सौंप दिया गया।

फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. पश्चिमी सिंहभूम के एसपी आशुतोष शेखर ने बताया कि प्रारंभिक जांच के बाद सामूहिक यौन उत्पीड़न के सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच पूरी होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button
रॉयल एनफील्ड हिमालयन 450 बनाम केटीएम 390 एडवेंचर बनाम बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस: स्पेक्स, कीमत की तुलना देखिए काशी की अद्भुत देव दीपावली: 10 लाख से अधिक पर्यटक पहुंचे, ड्रोन से गंगा घाट की ये तस्वीरें मोह लेंगी नीलगाय से टकराई जिला जज की गाड़ी और उड़े परखच्चे, राखी दीक्षित और उनके दो बच्चे बाल-बाल बचे रश्मिका मंदाना इस क्लासिक आइसक्रीम से अपना मीठा स्वाद चखती हैं