उत्तर प्रदेशबलिया

यूपी: बलिया में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी

उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ पुलिस व्यवस्था अपराधियों पर नकेल कसने की बात कर रही है वहीं दूसरी तरफ अपराधी बेलगाम और बेबस नजर आ रहे हैं. अब यूपी के बलिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमें बेखॉफ बदमाशों ने आज सुबह एक लड़की के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भाग निकले. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.
बलिया के चितबड़ागांव थाना क्षेत्र के रामपुरचीट गांव में तीन बदमाशों ने घर में घुसकर 24 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. सूचना मिलते ही एस.पी. वहीं एएसपी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. ग्रामीण और उनके परिजन अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा करते दिखे.
हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया
मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त बच्ची घर की सफाई कर रही थी. गोलियों की आवाज सुनने के बाद परिवार ने तीन लोगों को घर के पिछले दरवाजे से बाहर भागते देखा. उधर, गोली लगने के बाद लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच जारी है.
जांच के लिए 3 टिम का गठन किया गया
पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराधियों ने लड़की के सिर में गोली मार दी. फिर घटना को अंजाम देकर भाग गये. पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की जांच के लिए 3 टीमें बनाई गई हैं.

Related Articles

Back to top button