देशबड़ी खबर

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का शो रद्द करने की मांग

  • हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने आरोप, विहिप ने दी प्रदर्शन करने की धमकी

कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अकसर सरकारी विरोधी राजनीतिक टिप्पणी को लेकर कॉमेडी करते हैं, इसी कारण वह विवादों में काफी ज्याजा रहते हैं। विवादित कॉमेडी शो करने के बाद उन्हें कंगना रनौत के शो लॉकअप में भी बुलाया गया जाहां उन्होंने शानदार पारी खेली और शो के विनर बने। अब एक बार कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी फिर से चर्चा में हैं। दरअसल कॉमेडियन रविवार को दिल्ली के सिविक सेंटर में एक कॉमेडी शो की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

विश्व हिंदू परिषद ने गुरुवार को दिल्ली पुलिस को कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के शो को रद्द करने के लिए एक पत्र लिखा है। मुनव्वर, जो पहले हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाने के लिए विवादों में रहे है। पुलिस को लिखे पत्र में विहिप ने कहा, मुनव्वर के हिंदू देवताओं पर जोक्स के कारण भाग्य नगर में सांप्रदायिक तनाव पैदा हो गया था। हम आपसे अनुरोध करना चाहते हैं कि कृपया शो को रद्द कर दें। अन्यथा, विहिप और बजरंग दल के सदस्य शो के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेंगे।

इससे पहले शनिवार को मुनव्वर ने हैदराबाद में कड़ी सुरक्षा के बीच स्टैंडअप कॉमेडी शो होस्ट किया था। तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने शो के बहिष्कार का आह्वान किया था। शुक्रवार को जंगांव जिले के खिलाड़ी शापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि फारूकी का बहिष्कार किया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया था।

Related Articles

Back to top button