देशबड़ी खबर

बिहार के पूर्वी चंपारण में तीन बच्चों की डूबने से हुई मौत

पूर्वी चंपारण,01सितम्बर (हि.स.)।बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पताही व हरसिद्धि थाना क्षेत्र में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गयी।

पुलिस के मुताबिक पताही के भंडार भकुरहिया मुख्य पथ पर बसहिया मोड़ के पास पुलिया के समीप बाढ के पानी से भरे गड्ढे में गुरुवार शाम पांच बच्चे नहाने गये।जिसमें डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान पचपकड़ी ओपी क्षेत्र की भंडार पंचायत के बसहिया गांव के जोखू राय के पुत्र बिट्टू कुमार (11) व सिकंदर राय के पुत्र सुंदरम कुमार (10) के रूप में हुई है।दोनों बच्चों को डुबते देख अन्य बच्चों ने शोर मचाया,जब तक ग्रामीण पहुंचकर बच्चे को बचा पाते तब तक उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक साथ दो बच्चों की मौत से पूरे गांव शोक व्याप्त है,वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

दूसरी घटना हरसिद्धि थाना क्षेत्र के उज्जैन लोहियार पंचायत के मलाही टोला वार्ड दो में गुरुवार की शाम खेलने के क्रम में गहरे गढ्ढे में डूबने से नागेन्द्र सहनी की ढाई साल की पुत्री बेबी कुमारी की मौत हो गई।थानाध्यक्ष महेंद्र कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रेतर कार्रवाई किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button