उत्तर प्रदेशबदायूं

बदायूं में चले लात-घूंसे, अपने ही गांव में पीटे गए मैनपुरी के एसडीएम, वीडियो वायरल

यूपी के बदायूं जिले में स्थित अपने गांव पहुंचे मैनपुरी के एसडीएम के साथ कुछ लोगों ने हाथापाई कर डाली। मैनपुरी स्थित गांव में आायेजित एक सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि बतौर पहुंचे पहुंचे थे। एसडीएम संग मारपीट की सूचना पर पहुंचे तहसीलदार बिसौली और कोतवाल ने किसी तरह भीड़ से उन्हें बचाया। हालांकि जिन एसडीएम के साथ यह घटना घटी है उन्होंने अपने साथ हाथापाई जैसी किसी भी घटना से इनकार किया है।

उन्होंने बताया कि गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हुया था, मेरे साथ किसी प्रकार की घटना नहीं हुई, लेकिन सोशल मीडिया पर एसडीएम के साथ हाथापाई का वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि किस तरह से भीड़ उनके साथ मारपीट कर रही है।

बिसौली के गांव परवेजनगर निवासी शिवनारायण शर्मा मैनपुरी जिले में एसडीएम हैं। वे रविवार को गांव में आयोजित युवा मंगल दल के सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि बनकर आये थे। कार्यक्रम के दौरान प्रधान पक्ष द्वारा पूर्व में बनाये गये युवा मंगल दल के युवाओं ने किसी विवाद को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी। इस बीच एक पक्ष के लोगों ने एसडीएम के साथ भी हाथापाई कर डाली।

मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी तमाशबीन बने रहे। सूचना पर बिसौली तहसीलदार अशोक सैनी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये और दोनों पक्षों को बामुश्किल समझाते हुये मामला शांत कराया। बताते हैं कि एक पक्ष द्वारा बनाये गये दल में एक ही विरादरी के युवाओं को शामिल करने के विरोध में ग्रामीणों ने जताया। जिसके बाद सभी विरादरियों के युवाओं को शामिल कर अलग युवा मंगल दल का गठन कर लिया था।

यहां जिस जमीन पर मंगलदल का कार्यक्रम था, उस भूमि को लेकर भी विवाद चला आ रहा था। इसी आयोजन में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के बहनोई बबलू यादव भी पहुंचे थे। विवाद होने पर वे वहां से निकल लिये। स्थानीय तहसील प्रशासन ने भी मैनपुरी के एसडीएम के साथ ऐसी किसी भी घटना की जानकारी होने से इंकार किया है। केवल इतना कहा, दो पक्षों के बीच कार्यक्रम के दौरान विवाद हुआ था। एसडीएम का विवाद से कोई मतलब नहीं है। एसडीएम ने भी अपने साथ किसी प्रकार की घटना से इंकार किया।

इधर, इस घटना के सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में लोग एसडीएम के साथ हाथापाई करते दिख रहे हैं। दूसरे वीडियो में एक अन्य व्यक्ति व एसडीएम के साथ हाथापाई की जा रही है। जिसके बाद पुलिस बल आते ही लोग भागते दिख रहे हैं।

Related Articles

Back to top button