उत्तर प्रदेशलखनऊ

लुंगी और टोपी वाले बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने दी सफाई, कहा- सभी मुस्लिमों के लिए नहीं कहा, सबका साथ और सबका विकास ही एजेंडा

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को एक के बाद एक कई विवादित बयान दिए. अब उन्होंने मीडिया के सामने आकर अपने बयान पर सफाई दी है. उन्होंने साफ किया कि उनका बयान सभी मुस्लिमों (Statement On Muslims) पर निशाने पर लिए नहीं था. उन्होने समाजवादी पार्टी के गुंडों के लिए लुंगी और जालीदार टोपी वाला बयान दिया था. केशव प्रसाद मौर्य ने साफ किया कि बीजेपी का लक्ष्य और एजेंडा विकास ही है.

दरअसल केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि 2017 से पहले यूपी में लुंगी छाप और जालीदार टोपी पहने गुंडे घूमते थे. इन गुंडों से व्यापारी सबसे ज्यादा परेशान थे. उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद बीजेपी (BJP Government) ने इससे निजात दिलाई. यूपी के डिप्टी सीएम (UP Deputy CM) के बयान की काफी अलोचना हो रही थी. जिसके बाद उन्होंने आज मीडिया के सामने आकर सफाई दी है. उनका कहना है कि देश के सभी मुसलमानों को उन्होंने निशाने पर नहीं लिया था. वह तो सिर्फ अतीक अहमद के गुंडों की बात कर रहे थे.

अतीक अहमद गैंग के लिए दिया था बयान

अतीक अहमद का गैंग लूंगी और जालीदार टोपी पहनकर लोगों को डराते और धमकाते थे. उन्होंने कहा कि सभी जानते हैं कि प्रयागराज के कितने चौराहे लुंगी छाप थे. केशव प्रसाद मौर्य का कहना है कि सभी मुस्लिमों के लिए उन्होंने ये सब नहीं कहा. बीजेपी का लक्ष्य विकास है. केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से कहा कि मोदी बीजेपी का विनिंग फैक्टर है. उनका आना पार्टी के लिए संजीवनी होता है. इसके साथ ही सपा अध्यक्ष पर हमला बोलते हुए केशव मौर्य ने कहा कि अखिलेश ने अपने संबोधन में जिन्ना का जिक्र किया इसीलिए उन्हें इस तरह का बयान देना पड़ा.

‘सबका साथ, सबका विकास बीजेपी का एजेंडा’

उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्होंने अखिलेश के लिए कभी इस तरह की बातें नहीं कहीं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव गुंडा-माफियाओं को संतुष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं मथुरा पर दिए गए बयान को लेकर भी केशव मौर्य ने सफाई दी है. उन्होंने साफ किया कि उनका मतलब मथुरा में मंदिर बनाने से नहीं था. डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी का एजेंडा सबका साथ और सबका विकास है.

Related Articles

Back to top button