उत्तर प्रदेशबड़ी खबरसम्भल

रिश्तों का कत्ल: संभल में शख्स ने अपने बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, ये थी वजह

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल से खून के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां जूनाबई थाना क्षेत्र में एक गांव में एक दो सगे भाइयों के बीच शराब के नशे में मारपीट हो गई.

इस दौरान छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पूरा मामला जूनाबई थाना इलाके के गांव रूखड़ा पुख्ता का है. जहां गांव निवासी उर्मिला ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम उसके दो बेटे कैलाश और कालू दावत खाकर घर वापस आए थे. दोनों शराब के नशे में धुत थे. इस दौरान किसी बात को लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद हो गया.
देखते ही देखते दोनों भाइयों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इस मारपीट से गुस्साए छोटे बेटे कैलाश ने अपने बड़े भाई कालू पर लाठी-डंडे से पीटने लगा. जब तक परिजन कुछ समझ पाते, तब तक कैलाश ने उसकी पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.
परिजनों ने तत्काल कालू को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक श्रीशचंद्र ने बताया कि गांव निवासी 2 भाइयों के बीच शराब पीने के बाद विवाद हो हुआ था. इस विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद आश्यक कानूनी कार्रवाई ककककी जाएगी.

Related Articles

Back to top button