उत्तर प्रदेशलखनऊ

लखनऊ: प्रताड़ना से तंग होकर कक्षा सात की छात्रा ने की खुदखुशी, आरोपी किशोर ने भी खाया जहर

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के वजीरगंज इलाके में कक्षा सात की छात्रा का प्रताड़ना से तंग होकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है। सिटी स्टेशन इलाके में रहने वाले ई-रिक्शा चालक की 14 साल की बेटी ने सोमवार को एक किशोर की प्रताड़ता से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद परिजनों ने उसे बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर आरोपी किशोर ने भी मंगलवार की शाम जहर खा लिया। जिसका बलरामपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है।
इस मामले में पीड़िता के पिता ने आरोपी किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़िता के पिता ने आरोपी किशोर पर बेटी को प्रेम जाल में फंसाकर फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है। वहीं उन्होंने यह भी आशंका जताई है कि आरोपी ने उनकी बेटी का शारीरिक शोषण भी किया है। जिससे परेशान होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट में छात्रा की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। साथ ही डॉक्टरों ने विसरा जांच के लिए सुरक्षित रख लिया है।
वहीं डीसीपी पश्चिम राहुल राज ने बताया कि इस मामले में पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है। इंस्पेक्टर वजीरगंज मनोज कुमार मिश्र ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी की उम्र 17 साल है और उसने भी मंगलवार शाम जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद उसे बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के आधार पर पुलिस को आरोपी किशोर बलरामपुर अस्पताल में भर्ती मिला।

Related Articles

Back to top button