देशबड़ी खबर

द्वारका के रामलीला ग्राउंड के बाहर दो गुटों में चाकूबाजी, तीन घायल

द्वारका सबसिटी के सेक्टर-13 इलाके में बीते मंगलवार रात दो गुटों में चाकूबाजी हो गई. दरसल, रामलीला ग्राउंड में रावण दहन देखने के दौरान दोनों गुटों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. देखते ही देखते बात चाकूबाजी तक पहुंच गई. घटना में तीन युवकों को चाकू लग गई.

जिसे घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया.पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घायलों की पहचान पिंटू, अंकित और लकी के रूप में हुई है.

अंकित और लकी को हरी नगर के दीनदयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जबकि पिंटू को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.इस मामले में द्वारका नॉर्थ थाना की पुलिस टीम एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. फिलहाल पुलिस के बड़े अधिकारियों द्वारा कोई बयान सामने नहीं आया है.

राजधानी दिल्ली में बात-बात पर चाकूबाजी करना और खून बहाना आम बात हो गई है. छोटी-छोटी बातों को लेकर हुए झगड़े के दौरान लोग एक दूसरे पर चाकू से हमला कर देते हैं. सबसे ज्यादा चिंता की बात तो यह है कि ऐसे झगड़ों में कोई बीच बचाव करने भी आगे नहीं आता है.

सड़कों और गली मोहल्लों के बाद अब स्कूल-कॉलेज भी ऐसी घटनाओं से अछूते नहीं रहे.कुछ महिने पहले राम लाल आनंद कॉलेज में हुई वारदात ने राजधानी में पहले हुई कई घटनाओं की याद ताजा कर दी है. नंद नगरी में नौ जून को एक युवक को कुछ लड़कों ने चाकू से बुरी तरह से गोद दिया था, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था.

वारदात का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें साफ दिख रहा था कि आसपास से गुजर रहे लोग युवक को बचाने के लिए आगे नहीं आए. जांच में पता चला कि दोनों पक्षों में दो साल पहले लड़ाई हुई थी. उसी रंजिश में आरोपियों ने मौका देखकर पीड़ित पर चाकू से हमला कर दिया था.

Related Articles

Back to top button