उत्तर प्रदेशसुलतानपुर

सुल्तानपुर : शादी के लिए अपहरण करने के मामले में दो नामजद, पुलिस कर रही तलाश

मोतिगरपुर/ सुल्तानपुर। बहला-फुसलाकर शादी के लिए अपहरण करने के मामले में नाबालिग के पिता की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

मोतिगरपुर थाने के चौकी क्षेत्र बेलहरी के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बीते सोमवार की देरशाम करीब साढ़े 6 बजे उनकी नाबालिग पुत्री अपनी बड़ी बहन के साथ बेलहरी बाजार से दवा लेकर घर वापस लौट रही थी, जैसे ही वह गोपालपुर मोड़ के पास पहुंची थी कि तभी को गांव का एक युवक अपने दोस्त के साथ बाइक से पहुंचा और नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर शादी का झांसा देते हुए अपने साथ लेकर चला गया। नाबालिग के पिता ने जब मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी तो मंगलवार दोपहर 11 बजे उनकी पुत्री को बरौंसा चौराहे के पास स्थित मंदिर के पास छोड़कर फरार हो गया।

पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने नामजद दोनों आरोपियों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी दूसरा युवक लंभुआ थाना क्षेयर का रहने वाला है। इस बाबत थानाध्यक्ष मोतिगरपुर राजकुमार वर्मा ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button